हरिद्वार समाचार-हरिद्वार के प्राथमिक शिक्षकों के एकमात्र पंजीकृत राजकीय प्राथमिक शिक्षक एसोसिएशन ने अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए जिलाधिकारी महोदय क़ो 11 हज़ार सैनेटरी पैड उपलब्ध कराये जो विभिन्न गांव, शहर के घूमन्तु गरीब परिवारों कि महिलाओ क़ो जिला कार्यक्रम एवं बाल विकास विभाग द्वारा वितरित कराये जाएगे।
आज अपने कैंप कार्यालय पर राजकीय प्राथमिक शिक्षक एसोसिएशन हरिद्वार के प्रतिनिधिमण्डल से 11 हज़ार सैनेटरी पैड प्राप्त करने के बाद जिलाधिकारी सी. रविशंकर ने यह सामग्री जिला कार्यक्रम अधिकारी देव सिंह के सुपुर्द करते हुए इसके प्रभावी वितरण के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना महामारी जैसी परिस्थितियों का मुकाबला आपस में मिळ जुलकर ही किया जा सकता है। उन्होंने एसोसिएशन के कार्यों कि सराहना की। इस अवसर पर एसोसिएशन की ओर से जिलाधिकारी क़ो बुके भेंट कर उनके सतत प्रयासों के लिए साधुवाद दिया गया।

एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने कहा की हम शिक्षक हैं तथा हम विद्यालयों तक ही सीमित न रहते हुए अपने सामाजिक दायित्वों के निर्वहन का भी प्रयास कर रहे हैं। एसोसिएशन के सदस्यों के सहयोग से आज यह छोटा सा प्रयास सैनेटरी पैड प्रदान कर किया गया है। जिला महामंत्री दर्शन सिंह पंवार ने कहा की पूरे कोरोना काल में एसोसिएशन के लोगो ने फ्रंट लाइन योद्धा के रूप में कार्य किया है वहीँ एसोसिएशन की ओर से कोविड पॉजिटिव होने पर हर संभव मदद की गई। इस अवसर पर उपाध्यक्ष गोपाल भट्टाचार्य, डॉ. शिवा अग्रवाल, मनोज सहगल एवं शरद भारद्वाज उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *