वितरण

 

आज दिनांक एचईसी ग्रुप ऑफ इंस्टीटॅयूशन्स, हरिद्वार के सोशल क्लब के छात्र/छात्राओं द्वारा ‘विश्व ब्रेल लिपी डे‘ के उपलक्ष्य में श्री स्वामी अजरानंद अंध विद्यालय, सप्तसरोवर में बच्चों को ऊनी गर्म जुराबे एवं दस्ताने वितरित किये। कॉलेज के चेयरमैन श्री संदीप चौधरी ने वितरण हेतु सामग्री को कॉलेज से रवाना किया एवं सोशल क्लब के छात्र छात्राओं को सम्बोधित कर कहा कि वह इसी तरह गरीब बेसहारा लोगों की मदद करे और दूसरो को भी इसी तरह मदद के लिये प्रेरणा दें।
संस्थान के राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी उमराव सिंह ने बताया कि एनएसएस स्वयंसेवियों द्वारा विगत एक दिवस पूर्व ‘विश्व ब्रेल लिपि ड‘े के उपलक्ष में छात्र-छात्राओं एवं संस्थान के ही स्टाफ के सदस्यों द्वारा फंड एकत्रित करने में सहयोग किया गया। इस वितरण कार्यक्रम में कॉलेज की ‘सोशल क्लब‘ कोआर्डिनेटर दीपाली अग्रवाल, विनायक सुयाल के साथ स्वामी अजरानंद अंध विद्यालय के संचालक महन्त श्री स्वामी सवयमानंद जी महाराज, प्रधानाचार्य श्री रमेश कुमार, छात्रावास अधीक्षक श्री मुंशी राम जी इत्यादि मौजूद रहे। सोशल क्लब कोआर्डिनेटर दीपाली अग्रवाल ने बताया की कॉलेज के स्वंयसेवियों ने अंध विद्यालय के बच्चों के साथ संगीत गायन साथ ही अपने विचारों का आदान-प्रदान किया एवं उनसे बातचीत करके उनके विचार भी सुने और अपने विचार भी रखे।
इस अवसर पर संस्थान के स्वंयसेवी मनन मल्होत्रा, प्रियांशी धर, द्विवेदी, पलक, यश शमार्, निखिल कुमार, पालकी शर्मा, सृष्टि रावत, रूपा, कशिश, शशिकांत, आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *