देहरादून

हादसा -चीला डैम के पास गाड़ी का टायर फटने से अनियंत्रित हुई  फॉरेस्ट की गाड़ी में हुआ जानकारी के अनुसार कर में सवार दो लोगों की मौत भी मृत्यु भी हो गई।

जानकारी के अनुसार वन विभाग के अधिकारियों की कार ऋषिकेश व चीला के बीच दुर्घटनाग्रस्त होकर चीला नहर में जा गिरी। बताया जा रहा है कि कार में वन विभाग की सहायक वन संरक्षक (एसीएफ)/वार्डन आलोकी, वन क्षेत्राधिकारी (रेंजर) चीला शैलेश घिल्डियाल, रेंजर प्रमोद ध्यानी, पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ आरके नौटियाल व एक अन्य कार्मिक सवार थे।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में रेंजर शैलेश घिल्डियाल व प्रमोद ध्यानी की मृत्यु हो गई है। जबकि वार्डन/एसीएफ आलोकी व एक अन्य कार्मिक लापता हैं। वहीं, अधिकारियों को बचाने के लिए चलाए गए रेस्क्यू में पशु चिकित्स्क डॉ नौटियाल को बचा लिया गया। वह घायल हैं और उन्हें उपचार के लिए ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक वन विभाग की टीम ने इलेक्ट्रिक वाहन का ट्रायल किया था। जिसके बाद सभी अधिकारी गौहरी रेंज की तरफ जा रहे थे।

पुलिस के मुताबिक इसी दौरान कार का टायर फट गया और वह असंतुलित होकर चीला नहर में जा गिरी। इस हादसे के बाद से वन विभाग सकते में है।

तमाम अधिकारी घटनास्थल की तरफ रवाना हो गए थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और वन विभाग के अधिकारी भी घटना की जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। हादसे का शिकार हुए रेंजर शैलेश घिल्डियाल पीएमओ में तैनात आईएएस अफसर मंगेश घिल्डियाल के भाई थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *