हरिद्वार

आजकल के दौर में मोबाइल फोन हमारे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण उपकरणों में से एक है जिसके अचानक खो जाने से कुछ समय के लिए व्यक्ति का मन दुखी हो जाता है।

ऐसी ही दुर्घटना के शिकार लोगों के चेहरे पर एक बार फिर वही मुस्कान वापस लाने को फिक्रमंद SSP हरिद्वार श्री अजय सिंह द्वारा मोबाइल फोन गुम होने की समय-समय पर मिलने वाली शिकायतों को गम्भीरता से लेकर उन्हें बरामद करने के लिए सीओ ज्वालापुर/ऑपरेशन निहारिका सेमवाल को आवश्यक निर्देश दिए गए थे।

जिसपर काम करते हुए सुश्री निहारिका सेमवाल द्वारा अपनी कोर टीम के साथ मिलकर नवम्बर 2022 से आतिथि तक गुमशुदा हुए मोबाइल फोन के IMEI नम्बरों को सर्विलांस में लगाकर विभिन्न राज्यों व उत्तराखण्ड के विभिन्न जनपदों से विभिन्न कम्पनियों के कुल 201 एक्टिव मोबाइल फोन बरामद कर आज एसएसपी हरिद्वार द्वारा उनके मालिकों को सौंपे गए।

अपना खोया मोबाइल वापस मिलने पर प्रसन्नचित्त शिकायतकर्ताओं में से अधिकांश का कहना था कि मोबाइल वापस मिलना वाकई सुखद और आश्चर्यजनक है क्योंकि मोबाइल वापस मिलने की उम्मीद न होने पर भी उनके द्वारा मात्र इस वजह से शिकायत दर्ज करायी गई थी ताकि कोई अन्य व्यक्ति उनके खोए मोबाइल का दुरुपयोग न करे।

सभी मोबाइल प्राप्तकर्ताओं ने मुक्त कंठ से हरिद्वार पुलिस की कार्यशैली की सराहना करते हुए आभार प्रकट किया।

हरिद्वार पुलिस का समस्त जनता से आग्रह है कि कभी भी कोई लावारिस फोन मिले तो उक्त मोबाइल📱तत्काल नजदीकी थाना/चौकी में जमा कराएं।

पुलिस टीम-
1- इंस्पेक्टर नरेन्द्र सिंह बिष्ट
(प्रभारी साइबर सेल)
2- उ0नि0 अनुरोध व्यास
3- HC विवेक यादव
4- का0 शक्ति सिंह गुसांई
5- का0 योगेश कैँथोला
6- का0 अरुण कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *