दिनांक- 05.02.2024

आज एचईसी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, हरिद्वार में ‘सोशल क्लब‘ के तत्वाधान में ‘विश्व कैंसर दिवस‘ के अवसर पर कैंसर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम का शुभारम्भ निदेशक श्री विकास गुप्ता ने किया, उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित छात्रों को सम्बोधित करते हुये कहा कि आज, हम एक विशेष दिन मना रहे हैं जहां हम कैंसर के खिलाफ मजबूत लड़ाई पर चर्चा कर रहे हैं। यह एक ऐसा समय है जब हम एक साथ हैं, एक-दूसरे का समर्थन कर रहे हैं और इस चुनौतीपूर्ण समय का सामना करने के लिए एकजुट हैं।

हम यहां एक सामूहिक परिप्रेक्ष्य बनाने के लिए हैं, जिससे हम कैंसर के खिलाफ एकजुट हो सकें। आज सिर्फ एक घटना नहीं है यह एक आध्यात्मिक संघर्ष का प्रतीक है जहां हम अपनी ताकत और समर्थन को मिलाकर इस मुद्दे का सामना कर रहे हैं।

यश, संजना, खुशी और कशिश आदि छात्रों ने कैंसर जागरूकता पर प्रस्तुति दी और अपने विचार साझा किये। सोशल क्लब समन्वयक श्रीमती दीपाली अग्रवाल ने बताया कि हम कैंसर से कैसे बच सकते हैं, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हमारी एकता ही कैंसर के खिलाफ सबसे प्रभावी हथियार है। श्री कमलकांत ने कैंसर के विभिन्न पहलुओं पर विस्तार से प्रकाश डाला।

कार्यक्रम का संचालन सोशल क्लब समन्वयक श्रीमती दीपाली अग्रवाल एवं श्री राहुल सिंह द्वारा किया गया। इस अवसर पर विभागाध्यक्ष डा0 तृप्ति अग्रवाल, स्वप्निल, मीनाक्षी, गौरव हटवाल, वंदना सैनी, दीपशिखा वोहरा, अकांक्षा चौहान आदि शिक्षकण एवं छात्र छात्रायें उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *