हरिद्वार, 26 नवम्बर– श्री गुरू रविदास अखाड़े के राष्ट्रीय महामंत्री किशनचंद ने गाजियाबाद जनपद के राजनगर निवासी नरेन्द्र कुमार को अखाड़े का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया है। श्री गुरू रविदास अखाड़े के राष्ट्रीय महामंत्री किशनचंद ने बताया कि राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में नरेन्द्र कुमार आमजनमानस को श्री रविदास अखाड़े के गठन के उद्देश्य से अवगत कराने के साथ देश दुनिया में अखाड़े की विचारधारा का प्रचार प्रसार करने के साथ मीडिया के माध्यम से अखाड़े का पक्ष रखने का कार्य करेंगे। किशनचंद ने कहा कि श्री गुरू रविदास अखाड़ा अखाड़े के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व विधायक सुरेश राठौर के नेतृत्व में संत रविदास की विचारधारा के अनुरूप कार्य करते हुए संत समाज को एकजुट कर सनानत धर्म के प्रचार प्रसार में योगदान करेगा। उन्होंने कहा कि देश के सभी राज्यों में अखाड़े का विस्तार करते हुए पदाधिकारियों की नियुक्ति की जा रही है। नरेन्द्र कुमार ने अखाड़े के प्रवक्ता जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दिए जाने पर अखाड़े के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविदासाचार्य सुरेश राठौर, राष्ट्रीय महामंत्री किशनचन्द व अन्य पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह पूरी निष्ठा व ईमानदारी से जिम्मेदारी का निर्वह
सनातन धर्म के प्रचार प्रसार में योगदान करेगा श्री गुरू रविदास अखाड़ा-किशनचंद
नरेंद्र कुमार बने श्री गुरू रविदास अखाड़े के राष्ट्रीय प्रवक्ता
हरिद्वार, 26 नवम्बर। श्री गुरू रविदास अखाड़े के राष्ट्रीय महामंत्री किशनचंद ने गाजियाबाद जनपद के राजनगर निवासी नरेन्द्र कुमार को अखाड़े का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया है। श्री गुरू रविदास अखाड़े के राष्ट्रीय महामंत्री किशनचंद ने बताया कि राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में नरेन्द्र कुमार आमजनमानस को श्री रविदास अखाड़े के गठन के उद्देश्य से अवगत कराने के साथ देश दुनिया में अखाड़े की विचारधारा का प्रचार प्रसार करने के साथ मीडिया के माध्यम से अखाड़े का पक्ष रखने का कार्य करेंगे। किशनचंद ने कहा कि श्री गुरू रविदास अखाड़ा अखाड़े के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व विधायक सुरेश राठौर के नेतृत्व में संत रविदास की विचारधारा के अनुरूप कार्य करते हुए संत समाज को एकजुट कर सनानत धर्म के प्रचार प्रसार में योगदान करेगा। उन्होंने कहा कि देश के सभी राज्यों में अखाड़े का विस्तार करते हुए पदाधिकारियों की नियुक्ति की जा रही है। नरेन्द्र कुमार ने अखाड़े के प्रवक्ता जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दिए जाने पर अखाड़े के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविदासाचार्य सुरेश राठौर, राष्ट्रीय महामंत्री किशनचन्द व अन्य पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह पूरी निष्ठा व ईमानदारी से जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए सनातन धर्म के प्रचार प्रसार में योगदान करेंगे। इस अवसर पर अखाड़े के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान, राष्ट्रीय सचिव डा.योगेंद्र सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।
न करते हुए सनातन धर्म के प्रचार प्रसार में योगदान करेंगे। इस अवसर पर अखाड़े के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान, राष्ट्रीय सचिव डा.योगेंद्र सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *