हरिद्वार समाचार-आज उत्तराखंड क्रांति दल हरिद्वार जिला अधिवेशन सुल्तानपुर विधानसभा लक्सर में हुआ जिसमे पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित हुए जहां संविधान पूर्वक कार्यवाही करते हुए सर्वसम्मति से दोबारा राजीव देशवाल को हरिद्वार का जिलाअध्यक्ष चुना गया।
 जिलाध्यक्ष बनने के उपरांत राजीव देशवाल ने कहा कि मैं पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों सक्रिय सदस्य एवं कार्यकर्ताओं का हार्दिक धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे दोबारा इस पद के लिए उपयुक्त समझा।
 देशवाल ने कहा कि पिछले 20 वर्षों में सभी पार्टियो ने अपने-अपने नेता जनता पर थोपे जो जितने के बाद जनता के बीच जाते ही नहीं। लेकिन उक्रांद इस बार जनता से आग्रह करता है की जनता खुद कर्मठ इमानदार जनता की सेवा करने वाले जनप्रतिनिधियों को उक्रांद से जोड़े ताकि यह ईमानदार जनप्रतिनिधि जनता की सेवा कर सकें और जो मूलभूत सुविधाएं जनता को मिलनी चाहिए वह उन तक समय पर पहुंचा सकें अच्छे जनप्रतिनिधियों को सत्ता में भेजेंगे भ्रष्टाचार खत्म होगा लोगों का जीवन आसान होगा और मूलभूत सुविधाएं समय दिन से जनता तक पहुंचेंगी।
सभा के अध्यक्ष केंद्रीय महामंत्री चौधरी ब्रजवीर सिंह ने कहा कि राजीव देशवाल पिछले समय से दल के लिए पूर्ण रूप से समर्पित कार्यकर्ता है और उसकी कर्मठता और कार्यकर्ताओं के विश्वास को देखते हुए ही हमने उसे पुनः जिला अध्यक्ष के लिए चुना है।
केंद्रीय उपाध्यक्ष रविंद्र वशिष्ट ने कहा कि जिस प्रकार पिछले 20 सालों में जनता को छला गया है उनका हिसाब जनता आगामी पंचायत चुनाव में जनता उक्रांद पर अपना विश्वास जता विजयी बना कर देगी क्योंकि जनता को अब नेताओं की नहीं अच्छे जनप्रतिनिधियों की जरूरत है और हमें आशा है 3 सूत्री जिला पंचायतों में उत्तराखंड क्रांति दल जनता के हितेषी जनप्रतिनिधियों को उनके बीच में लाने में सक्षम होगी।
 इस अवसर पर मनोज कुमार ,गीता सैनी, विकास गोस्वामी,सुशील कुमार, पप्पू कश्यप, सुनील शर्मा, दिनेश कुमार, मनोज कुमार शर्मा, शहजाद अली प्रताप सिंह सोनू गिरी जितेंद्र प्रजापति धर्मेंद्र यादव गौरव गुर्जर सुनील कश्यप ओमपाल कश्यप सुरेश कुमार सुबह सिंह मनोज चौहान दीपक चौधरी शीतल चौहान,प्रीति, स्वाति, कुसुम, बबिता, वंदना, सविता, दीपा, शिखा आदि कार्यकर्ता समिलित हुए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *