हरिद्वार समाचार-उत्तराखंड क्रांति दल के जनपद हरिद्वार के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने बहादराबाद टोल प्लाजा पर उत्तराखंड की समस्त गाड़ियों को कर मुक्त रखने हेतु प्रदर्शन किया।
दौरन प्रदर्शन जिला अध्यक्ष राजीव देशवाल ने कहा कि पिछले 12 वर्षों से यह निर्माण कार्य जारी हैं  भाजपा और कांग्रेस की सरकारें मूक दर्शक बनके तमाशा देखती रही हैं‚ जब सरकार गाड़ी के पंजीकरण के समय रोड टैक्स ले लेती है तो इस टोल टैक्स का क्या औचित्य है। देहरादून से दिल्ली तक के सफर में चार टोल प्लाजा स्थापित कर दिए गए हैं। क्या यह जनता का शोषण नहीं हैॽ 
केंद्रीय उपाध्यक्ष रविंद्र वशिष्ठ ने कहा कि उत्तराखंड में उत्तराखंड क्रांति दल की सरकार बनते ही इन टोल प्लाजाओं पर से उत्तराखंड की जनता के लिए टोल फ्री करेंगे ताकि जनता पर आर्थिक बोझ कम पड़े। उत्तराखंड क्रांति दल जनता से आह्वान करता है कि कि वह हमसे जुड़ कर प्रदेश को मजबूत बनाने में सहयोग दें। हजारों की तादाद में लोग रुड़की से सिडकुल और हरिद्वार से रुड़की की ओर आते जाते हैं अगर उन पर इस तरह का आर्थिक बोझ डाला जाएगा तो इस कोरोना काल में जो पहले इस विपत्ति से जूझ रहा है उसकी दशा क्या होगी सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए वह जनता का शोषण ना करें बल्कि जनता को मजबूत बनाने का कार्य करें।
केंद्रीय महामंत्री ब्रजवीर सिंह जी ने कहा कि इस टोल प्लाजा का हम पुरजोर विरोध करते हैं और हम चाहते हैं कि समस्त उत्तराखंड में जितने भी UK & UA नंबर की गाड़ियां हैं उन सभी को टोल मुक्त किया जाए।
प्रदर्शन में ललिता तनेजा  विकास गोस्वामी  सुनील कश्यप  शहजाद अली प्रवीण चौहान राजवीर पवार सुनीता  बबीता अलका बाला देवी  मुनेश देवी संजय  उपाध्याय रजनीश सैनी अशोक चौहान आदि सैकड़ों महिलाएं उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *