सिडकुल   हरिद्वार

 

दिनांक 01/06 /2024 को केशव गायकवाड निवासी ब्रह्मपुरी रावली महदूद ने थाना कार्यालय आकर एक प्रार्थना पत्र दिया जिसमें अवगत कराया गया कि उसकी ज्वेलर्स की दुकान से दिनांक 26.4.2024 को अज्ञात चोर द्वारा सोने की दुकान से 58 नोज पिन चुराई गई हैं।

शिकायत के आधार पर थाना सिड़कुल पर मुकदमा अपराध संख्या 272 /2024 धारा 380 आईपीसी बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए देखते हुए की जा रही कड़ी तहकीकात का क्रम में पुलिस टीम ने कुछ संदिग्ध की फोटो व वीडियो जुटाई गई।

उक्त संदिग्ध की मैनुअल तलाश के दौरान पुलिस टीम ने जनता को उक्त फोटो में वीडियो दिखाकर गुप्त सूत्र के माध्यम से प्राप्त जानकारी के आधार पर डैसो चौक के आगे एचपी पेट्रोल पंप से पहले रामनगर कॉलोनी की ओर जाने वाले रास्ते पर तीन महिलाएं बैठी हुई दिखी।

पुलिस को देख घबराहट से भरी तीनों महिलाओं से पूछताछ करने पर उन्होंने नाक पर पहनने वाली पिन/लॉन्ग को ज्वेलरी शॉप से चोरी करना स्वीकार किया और बताया की वो तीनो आपस में रिश्तेदार हैं और करीब एक महीना पहले शाहजहांपुर से यहां आए हैं।

महिलाओं की जामा तलाशी से पुलिस टीम ने 56 पीले रंग की धातु के नोज रिंग बरामद कर मुकदमा उक्त में धारा 411 आईपीसी की बढ़ोतरी की गई। तीनों को आज ही मान0 न्यायालय में पेश किया जाएगा। इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

*विवरण आरोपित-*

1. हसीना बानो पत्नी ईद्दू निवासी मोहल्ला सदुल्लागंज जलालाबाद थाना शाहजहांपुर जनपद शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश
2. सहरीन बानो पत्नी अबरुद्दीन निवासी मकान नंबर 162/2 कालू पीर कॉलोनी काबरी रोड पानीपत हरियाणा
3. रजिया पुत्री ईद्दू मोहल्ला सदुल्लागंज जलालाबाद थाना व कोतवाली शाहजहांपुर जनपद शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश

*(नोट- तीनों महिलाओं के नाम काल्पनिक हैं)*

*बरामदगी विवरण-*
56 नोज पिन पीली धातु

*पुलिस टीम-*
1- थानाध्यक्ष सिड़कुल मनोहर सिंह भंडारी
2- उ0नि0 मनीषा नेगी
3- हे0कां0 सुनील सैनी
3- हे0कां0 सुभाष बुटोला
4- कां0 अनिल कंडारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *