गंगनहर हरिद्वार

दिनांक 12/09/23 को यशवीर सिंह निवासी सुनहरा रुड़की ने कोतवाली गंगनहर में आकर सूचना दी कि उसका 05 वर्षीय बच्चा शिवा सांय को मोहल्ले में साइकिल चला रहा था, जो कि अचानक कहीं ग़ायब हो गया है। काफी तलाश के बाद भी बच्चे के न मिल पाने के चलते बच्चे की माँ व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

बच्चे की गुम होने जैसी घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस टीम द्वारा तत्काल गुमशुदा बच्चे की सघन तलाश व अन्य एंगल (बच्चा चोरी की संभावना) से जाँच कर बच्चे की शीघ्र बरामदगी लगातार प्रयास किया जा रहा था।

पुलिस टीम द्वारा परिजनों से गुमशुदा बच्चे के बारे में आवश्यक जानकारी लेकर मोहल्ले की गलियों में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करते हुए कड़ी मेहनत कर गुमशुदा शिवा को स्थानीय लोगों के सहयोग से मात्र 02 घंटे में पोलिटेकनिक होस्टल सुनहरा के पास से साइकिल के साथ सकुशल बरामद किया।

बरामद बच्चे द्वारा बताया कि वह मोहल्ले में साइकिल चला रहा था। मोहल्ले की लाइट चली जाने के कारण वह अंधेरे में भटक कर घर से दूर पॉलिटेक्निक होस्टल पर पहुँच गया।

रोते बिलखते बच्चे के परिजनों ने बच्चे को सकुशल वापस पाकर पुलिस की त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा कर पुलिस टीम का आभार प्रकट किया गया।

*गुमशुदा/बरामद बच्चा*
शिवा पुत्र यशवीर निवासी सुनहरा थाना गंगनहर ।

*बरामदगी टीम-*
१- निरीक्षक मनीष उपाध्याय प्रभारी
२- व.पु.अ. प्रदीप तोमर
३- काँ. रणवीर
४- काँ. अजय दत्त
५- काँ लाल सिंह
६- काँ चालक चरण सिंह लापता 05 वर्षीय बच्चे को हरिद्वार पुलिस ने चन्द घंटो में किया बरामद*

*अंधेरे के कारण साईकिल चलाते-चलाते बच्चा भटक गया था रस्ता*

*अपहरण की संभावना को देखते हुए एक्टिव हुई टीम ने सीसीटीवी एवं अन्य साधनों की मदद से खोजा*

*परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली की प्रशंसा कर जताया आभार*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *