रुड़की हरिद्वार

 

दिनांक 10.01.2024 को अम्बर तालाब रूडकी निवासी स्वामीनाथ द्वारा अभिषेक व उसके अन्य साथियों द्वारा शिकायतकर्ता के पुत्र आकाश उर्फ शालू के साथ मारपीट कर हत्या करने का शिकायती प्रार्थनापत्र दिया गया, जिस आधार पर कोतवाली रुड़की में मु0अ0सं0 21/24 धारा 302 भादवि पंजीकृत किया गया।

घटना के जल्द खुलासे के लिए एसपी ग्रामीण स्वप्न किशोर सिंह द्वारा विशेष टीमें गठित कर जल्द आरोपी अभियुक्तों को कानून के कटघरे में खड़ा करने के निर्देश दिए गए।

बदमाशों की पकड़-धकड़ के लिए क्षेत्र में रवाना टीमों द्वारा संभावित स्थानों पर लगातार दबिशें दी गयी। इन्ही औचक दबिश के क्रम में मुख्य अभियुक्त अभिषेक को पुलिस टीम ने दबोचने में सफलता हासिल की।

गहनता से पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि अभिषेक व उसके दोस्तों का कुछ दिन पूर्व मृतक आकाश से झगडा हुआ था। सबक सिखाने की गरज से अभिषेक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर आकाश को जान से मारने का प्लान बनाया और रात के समय रूडकी टाकिज के पास बाल्टी से लगातार 8-10 बार वार कर आकाश को मृत समझ कर मौके से फरार हो गए।

अभियुक्त अभिषेक को न्यायालय के आदेश पर उप कारागार रुड़की में दाखिल किया गया। पुलिस टीमें अब अन्य फरार अभियुक्तों की तलाश में जुटी हैं।

*विवरण अभियुक्त-*
1- अभिषेक पुत्र महक सिंह निवासी बिंदु खड़क, भगवानपुर हरिद्वार

*बरामदगी-*
हत्या में प्रयुक्त बाल्टी

*पुलिस टीम-*
1- व0उ0नि0अभिनव शर्मा
2- उ0नि0 नितिन बिष्ट
3- उ0नि0 शशीभूषण जोशी
4- उ0नि0 देवेन्द्र पाल
5- कां0 अनिल शर्मा
6- कां0 रणवीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *