गंगनहर. हरिद्वार

दिनांक 09.08.2023 को आवास विकास रुड़की निवासी दिनेश कुमार द्वारा कोतवाली गंगनहर में शिकायत देते हुए बताया था कि करीब 7:00 बजे शिकायतकर्ता की पत्नी के रामनगर से घर वापस लौटते समय अचानक पीछे से आए अज्ञात युवक ने पत्नी को धक्का देकर गले में पहनी सोने की चेन छीन ली और फरार हो गया। प्राप्त शिकायत के आधार पर मु0अ0सं0 464/2023 धारा 392 भादवि बनाम अज्ञात दर्ज किया गया।

प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए नवनियुक्त कोतवाल ने तत्काल प्रकरण की जानकारी अपने उच्चाधिकारियों के देते हुए आरोपी युवक को पकड़ने के लिए कोतवाली स्तर पर पुलिस टीम का गठन किया गया व अलग-अलग टास्क सौंपते हुए जल्द से जल्द मामले का खुलासा करते हुए चेन स्नेचर को कानून के कठघरें में खड़ा करने के लिए मातहत को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

गठित पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के इर्द-गिर्द लगे C.C.T.V. कैमरा फुटेज विश्लेषण से प्राप्त महत्वपूर्ण जानकारी के आधार पर मुखबिर तंत्र को आवश्यक जानकारी देकर एक्टिव करते हुए संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की तलाश की गई। लगातार की गई कड़ी मेहनत के फलस्वरूप पुलिस टीम ने आज दिनांक 10.08.2023 को अभियुक्त अमन उर्फ रमन को लूटी गयी सोने की चैन (पीली धातु) के साथ पॉलीटेक्निक हॉस्टल ग्राउण्ड तिराहे से दबोचने में सफल रही। आवश्यक कार्यवाही के पश्चात अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किए जाने की तैयारी चल रही है।

*नाम पता अभियुक्त-*
अमन उर्फ रमन पुत्र हरिओम हाल निवासी हनुमान मन्दिर के पास अम्बर तालाब कोतवाली गंगनहर

*बरामदगी-*
लूटी गई चैन (पीली धातु) – 01 अदद

*पुलिस टीमः-*
01- SHO गंगनहर मनीष उपाध्याय
02- SSI प्रदीप तोमर 3-उ0नि0 सुनील रमोला
03- SI विक्रम सिंह बिष्ट
05- C. राकेश राणा
06- C. विनोद
07- C. रणवीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *