हरिद्वार पथरी

 

दिनांक 06/10/24 को थाना पथरी क्षेत्रांतर्गत एक घर में स्मैक बेचने की सूचना मिलने पर पथरी पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर तलाशी में घर में रखें फ्रिज के नीचे से 400 ग्राम चरस जैसा दिखने वाला काला पदार्थ मिला बरामद मौके से राशिद अली पुत्र इरशाद निवासी धनपुरा पथरी को हिरासत में लिया गया।

पूछताछ में खुद को बताया बेकसूर

हिरासत में लिए व्यक्ति राशिद से पूछताछ करने पर उसके द्वारा खुद को बेकसूर बताते हुए इसे फंसाने के लिए खुद के भाई नाजिम द्वारा पर शक जताया गया।

पुलिस की पड़ताल में हुआ अहम खुलासा

गिरफ्तार व्यक्ति के बयानों के आधार पर सूचना देने वाले नंबर की जांच करने पर वह नंबर उसके सगे भाई नाजिम का निकला व बरामद माल की जांच करने पर वह भी नकली पाया गया।

आरोपी से पूछताछ में हुआ दूध का दूध पानी का पानी

पुलिस द्वारा रशीद के भाई नाजिम को थाना पर बुलाकर नाजिम से पूछताछ की गई जिसके द्वारा बताया की हम दोनों भाई अलग अलग हलवाई का काम करते हैं हम दोनों के बीच जमीनी विवाद को लेकर मेरे भाई मराशिद अली ने मेरे ऊपर जिन जिन्नात छोड़ रखे हैं, इसलिए मैंने बदला लेने के लिए अपने लड़के से उसके घर के अंदर यह नकली स्मैक रखवाई और और मेरे कहने पर ही मेरे बेटे ने आपको उक्त झूठी सूचना दी।

*हरिद्वार पुलिस की कड़ी मशक्कत, बेगुनाह को दिलाई राहत*

पथरी पुलिस ने कई घंटों की पूछताछ व कड़ी मशक्कत कर सच्चाई को सामने लाते हुए एक बेगुनाह को जेल जाने से बचाया गया। पीड़ित व स्थानीय जनता द्वारा हरिद्वार पुलिस की कार्यशैली को सराहा गया।

पुलिस को गुमराह करने व झूठी सूचना देने के जुर्म में नाजिम पुत्र इरशाद निवासी धनपुरा उपरोक्त को धारा 170 BNSS में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समस्त प्रस्तुत किया गया जा रहा है।

*गिरफ्तार व्यक्ति का नाम पता*
नाजिम पुत्र इरशाद निवासी धनपुरा थाना पथरी जनपद हरिद्वार

*पुलिस टीम*
1-सुश्री निहारिका सेमवाल, क्षेत्राधिकारी लक्सर
2-रविन्द्र कुमार, थानाध्यक्ष पथरी
3-उ.नि. सुधांशु कौशिक
4- कां. 714 जयपाल चौहान
5-कां. 909 संदीप राणा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *