हरिद्वार-रविवार को मां सरस्वती पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल बहादराबाद में प्रदर्शनी( संभावना) आयोजित की गई।

इस प्रदर्शनी में स्कूल के छात्र छात्राओं ने विभिन्न प्रकार के विज्ञान से संबंधित मॉडल्स के साथ-साथ सोशल साइंस , हिंदी ,इंग्लिश, संस्कृत और आर्ट एंड क्राफ्ट पर भी मॉडल बनाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया ।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री राजीव शर्मा अध्यक्ष नगर पालिका शिवालिक नगर , अति वशिष्ठ अतिथि प्रोफेसर भावेश भलेजा आईआईटी रुड़की, डॉक्टर मुरली मनोहर तिवारी गुरुकुल इंजीनियरिंग कॉलेज हरिद्वार और विकास गोयल ,देवेन्द्र कोर यूनिवर्सिटी उपस्थित रहे ।

सभी अतिथियों का स्वागत स्कूल के निदेशक दयानंद चौहान , प्रबंधक श्री अमित चौहान तथा प्रिंसिपल प्रवीण कुमार जी ने फ्लावर पॉट व स्मृति चिन्ह देकर किया ।

इससे पहले सभी अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर प्रदर्शनी का शुभ आरंभ किया , तद्उपरांत स्कूल के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक प्रोग्राम प्रस्तुत कर अभिभावकों तथा अतिथि गणों को मंत्र मुग्ध किया।

आज के वैज्ञानिक युग में बच्चों की कला को देखकर अतिथिगण व अभिभावक आकर्षित हुए और प्रदर्शनी में मॉडल्स के साथ-साथ एक लाइव जॉन भी बनाया गया इसमे छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रस्तुति जैसे दोनों हाथों से एक साथ लिखने की कला, रशियन भाषा का प्रदर्शन और इसके साथ गीता के श्लोक हिंदी व्याख्या के साथ प्रस्तुत किए गए । इस प्रदर्शनी में खाने-पीने के भी कई स्टाल लगाए गए, अतिथियों व अभिभावकों ने स्वादिष्ट व्यंजनों का लुफ्त उठाया।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि जतिन अग्रवाल, रोहित, रिंकू, सागर ,हर्ष ,प्रशांत आईआईटी रुड़की और अभिभावक गण उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *