हरीद्वार

एचईसी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स, जगजीतपुर में आयोजित दो दिवसीय स्पोर्टस मीट-2023 में आज प्रथम दिन प्रतियोगिता का शुभारम्भ संस्थान के निदेशक डा0 प्रशान्त गौरव द्वारा किया गया। आज प्रातः 7 बजे से खो-खो, टग ऑफ वार, थ्री लैग रेस, बास्केटबाल बालीवॉल, क्रिकेट, व एथलेटिक्स के मुकाबले खेले गये, इन खेल प्रतियोगिताओं में कुल 574 प्रतियोगियों ने भाग लिया।

‘टग ऑफ वॉर‘ मुकाबलों के महिला वर्ग में निहारिका की टीम ‘ए‘ ने टीम ‘सी‘ को, कंचन की टीम ‘बी‘ ने टीम ‘डी‘ को व तनिष्का की टीम ‘ई‘ ने टीम ‘एफ‘ को हराया, पुरूष वर्ग मुकाबलों में आदर्श की टीम ‘ए‘ टीम डी को, मनन की टीम ‘बी‘ ने टीम ‘ई‘ को, वाशु चौहान की टीम ‘सी‘ ने टीम ‘एफ‘ को व आयुष्मान की टीम ‘जी‘ ने टीम ‘एच‘ को हराया। खो-खो प्रतियोगिता में प्रियंका की टीम ‘बी‘ ने राहिणी की टीम ‘ए‘ को हराया।

बास्केटबॉल के पुरूष वर्ग में मुकाबलों में चिराग की टीम ‘बी‘ ने टीम ‘ए‘ का हराया, महिला वर्ग में प्रियदर्शनी की टीम ने टीम ‘सी‘ को हराकर फाईनल में प्रवेश किया।

क्रिकेट प्रतियोगिता में आज प्रथम दिन क्वालिफाईंग मुकाबलों में आयुष चौहान की टीम ‘ए‘ ने टीम ‘बी‘ को, कार्तिक की टीम ‘सी‘ ने टीम ‘डी‘ को, आशु वर्मा की टीम ‘ई‘ न टीम ‘एफ‘ को व सहज चौहान की टीम ‘जी‘ ने टीम ‘एच‘ को हराकर सेमीफाईनल में प्रवेश किया।
‘थ्री लैग रेस‘ प्रतियोगिता में तीन जोडियों क्रमशः प्रभजीत व रिया, सलोनी व कंचन, जाहन्वी व भव्या ने फाईनल में प्रवेश सुनिश्चित किया। वॉलीबॉल प्रतियोगिता में आज दीपक की टीम ‘बी‘ ने टीम ‘सी‘ को, भरत की टीम ‘डी‘ ने टीम ‘ई‘ को, व शोएब खान की टीम ‘एफ‘ ने टीम ‘ए‘ को हराकर अपने शुरूआती मुकाबले जीते।
संस्थान के निदेशक डा0 प्रशांत गौरव ने बताया कि कल अन्तिम दिन सभी प्रतियोगिताओं के सेमीफाईनल व फाईनल मुकाबले खेले जायेंगे। इस खेल आयोजन में डा0 तृप्ति अग्रवाल, रितु मोदी, उमराव सिंह, ललित जोशी, रश्मि, शुभम शर्मा, , गौरव भूषण,, डा0 शिवानी, डा0 सुशील, डा0 मोनिका, नुपुर, सुनीति त्यागी, दीपाली अग्रवाल, स्वपनिल, अमन, समीक्षा, विशाखा, श्वेता कौशिक, आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *