हरिद्वार

12 अक्टूबर 2024 – दशहरा के शुभ अवसर पर होलिस्टिक हेल्थबीम प्राइवेट लिमिटेड ने अपने फ्लैगशिप ब्रांड परम अमृत को लॉन्च किया, जो होलिस्टिक स्किनकेयर की दुनिया में एक क्रांतिकारी कदम है। हरिद्वार में जाह्नवी होलिस्टिक वेलनेस सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम में वेलनेस क्षेत्र से कई प्रतिनिधि और अतिथि शामिल हुए, जो प्राचीन ज्ञान और आधुनिक वेलनेस में गहराई से निहित एक ब्रांड के अनावरण को देखने के लिए एकत्र हुए।

परम अमृत आयुर्वेद और मंत्र औषधि की कालातीत प्रथाओं से अपनी प्रेरणा लेता है, जो ऐसे उत्पाद पेश करता है जो न केवल त्वचा बल्कि मन, शरीर और आत्मा का भी पोषण करते हैं। ब्रांड प्रकृति की शुद्धता और पवित्र मंत्रों के एक अनूठे मिश्रण का वादा करता है, जो त्वचा की देखभाल के ऐसे समाधान बनाता है जो स्वास्थ्य को आध्यात्मिक स्तर तक ले जाते हैं।

परम अमृत के पीछे दूरदर्शी और प्रसिद्ध रेकी ग्रैंडमास्टर और समग्र उपचारक डॉ. नूतन खेर ने ब्रांड के लॉच के अवसर पर कहा “परम अमृत केवल सुंदरता नहीं बल्कि यह आत्मिक सामंजस्य प्राप्त करने के सन्दर्भ में एक महत्वपूर्ण उत्पाद है जिनको मंत्रो द्वारा अभिमंत्रित किया जाता है जो मन और शरीर दोनों के साथ आध्यात्मिक सम्बन्ध जोड़ता है।

उल्लेखनीय है पद्म श्री कैलाश खेर की छोटी बहन डॉ. खेर है जो आध्यात्मिक और सांस्कृति साधना के अपने वर्षो के शोध के माध्यम से इस उत्पाद की प्रमाणिकता को आधार दे रही है।

परम अमृत की उत्पाद श्रृंखला में शामिल हैं:

-हस्तनिर्मित साबुन: प्राकृतिक जड़ी-बूटियों से तैयार और शुद्ध और तरोताजा करने के लिए मंत्रों से युक्त।
-कायाकल्प करने वाले फेस सीरम: प्राकृतिक चमक और जीवन शक्ति को बढ़ाने के लिए तैयार किए गए।
-हाइड्रेटिंग फेस क्रीम: गहरे पोषण और हाइड्रेशन के लिए डिज़ाइन किए गए।
-पारंपरिक उबटन: प्राकृतिक एक्सफोलिएशन और चमकती त्वचा के लिए एक कालातीत आयुर्वेदिक मिश्रण।

हालांकि पूरी उत्पाद श्रृंखला बाद में लॉन्च की जाएगी, लेकिन इस कार्यक्रम ने उपस्थित लोगों को परम अमृत के समग्र स्वास्थ्य के दृष्टिकोण की एक विशेष झलक दी। ब्रांड के मंत्र-युक्त त्वचा देखभाल समाधान आंतरिक और बाहरी चमक दोनों के लिए सामंजस्य और संतुलन को बढ़ावा देकर सुंदरता को फिर से परिभाषित करने का वादा करते हैं।

होलिस्टिक हेल्थबीम प्राइवेट लिमिटेड के बारे में:
होलिस्टिक हेल्थबीम प्राइवेट लिमिटेड प्राचीन वैदिक ज्ञान और आधुनिक त्वचा देखभाल के मिश्रण के माध्यम से स्वास्थ्य को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित है। इसका प्रमुख ब्रांड, परम अमृत, मंत्र-युक्त त्वचा देखभाल उत्पाद प्रदान करता है जो मन, शरीर और आत्मा को पोषण देते हैं, जो सुंदरता और कल्याण के लिए एक समग्र दृष्टिकोण प्रदान करते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *